एनसीसी उड़ान और लेट्स इंस्पायर बिहार के संयुक्त प्रयास से समस्तीपुर चल रहे निशुल्क शिक्षा केंद्र के सभी सेंटर कोऑर्डिनेटर को अपर महानिदेशक के द्वारा सम्मानित किया गया!

एनसीसी बिहार एवं झारखंड के अपन महानिदेशक मेजर जनरल एम .इंद्रावालन ने बताया कि समस्तीपुर जिला एनसीसी के सदस्य के द्वारा समस्तीपुर के 13 ब्लॉकों में नि:स्वार्थ सेवा भाव से सलम बस्ती के बच्चे और सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाले कक्षा 1 से 5 कक्षा तक के बच्चे को निशुल्क ट्यूशन के साथ-साथ उन्हें नि:शुल्क प्रति माह पठन-पाठन सामग्री उपलब्ध करा जाता है!


जो कि काफी सराहनीय है! एनसीसी उड़ान Dist Nodel और फ्री टयूशन फॉर स्लम चाइल्ड मुहिम के स्थापक अमरजीत कुमार ने बताया कि हमारी टीम का उद्देश्य है जो बच्चे कूड़ा करकट, बचपन से भीख मांगने का आदत डाल रहे हैं, जो नशा का सेवन कर रहे हैं, जो किसी कारणवश विद्यालय नही जा रहे है! उन्हें नियमित रूप से विद्यालय जाने के जाने के लिए प्रेरित करना तथा उन सभी बच्चे को एक बेहतर मार्गदर्शन और फ्री टयूशन देना! मौके पर एनसीसी उड़ान के सलाहकार समिति के ब्रिगेडियर प्रवीण देव, प्रेसिडेंट धीरज कुमार , डॉ० एसएन झा (पूर्व लोकपाल), पटना के महापौर संजय गोनिका जी, उड़ान के सभी डायरेक्टर ऑफ बोर्ड मेंबर तथा समस्तीपुर जिला के सभी निशुल्क शिक्षा केंद्र के सेंटर कोऑर्डिनेटर उपस्थित थे








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !