दारू पीकर रात 12 बजे गांव में ठायं-ठायं फायरिंग करने लगा 'डान', मुंंगेर की घटना

रात 12 बजे एक युवक दारू पीकर गांव में फायरिंग करने लगा। घटना बिहार के मुंगेर जिले की है। गांव वालों के समझाने पर भी वह नहीं मान रहा था इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने...रात 12 बजे एक युवक दारू के नशे में घर से निकल कर गांव में फायरिंग करने लगा। गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग जग गए, इसके बाद वे लोग समझाने लगे। लेकिन वह किसी के रोके से नहीं रुक रहा था। घटना बिहार के मुंगेर जिला का है। दरअसल, धरहरा पुलिस ने इटवा गांव में शराब के नशे में गोली चलाते एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक इटवा गांव निवासी अशोक यादव है। पुलिस ने उसके पास से एक देशी कट्टा , एक जिंदा कारतूस और पांच खोखा बरामद किया। थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि इटवा गांव में गोलीबारी होने की सूचना मिली थी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर कर छापेमारी शुरू किया। इसी दौरान शराब के नशे में एक युवक लगातार देशी कट्टा से फायरिंग कर रहा था। पुलिस के पहुंचने के बाद भी युवक द्वारा फायरिंग किया गया। युवक ने शराब के नशे में आधे दर्जन से अधिक गोलियां चलाई। हालांकि घटना के दौरान किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं ताबड़तोड़ गोलियां की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

हेडमास्‍टर के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन 

संवाद सूत्र,जमालपुर(मुंगेर) : जमालपुर प्रखंड के रामनगर पंचायत स्थित मध्य विद्यालय रामनगर के प्रधानाध्यापक पर एक छात्रा के साथ छेड़खानी और अश्लील बातें करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा किया। प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है।

प्रधानाध्यापक मुकुल प्रकाश पाठक ने पहले भी अश्लील हरकत की थी, प्रधानाध्यापक घर पहुंचकर माफी भी मांगे थे। इस बीच 25 फरवरी को प्रधानाध्यापक ने फिर से बेटी के साथ अश्लील बातें की। बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी घरवालों को दी। शनिवार को बड़ी संख्या में ग्रामीणों स्कूल पहुंचे और विरोध में प्रदर्शन और हंगामा किया। प्रधानाध्यापक ने बताया कि विद्यालय के एक शिक्षक के इशारे पर साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। सभी आरोप गलत है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !