पुलवामा के शहीदों को युवाओं ने दी श्रद्धांजलि,आपका बलिदान मजबूत देश बनाने के लिए प्रेरित करता है

वीणा फिजियोथेरेपी सेंटर डॉक्टर नीरज कुमार और कंपटेंट कंप्यूटर एजुकेशन सेंटर के संचालक मुकेश कुमार और पुसारोड के युवाओं के द्वारा पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर,4 km पैदल मार्च किया!डॉक्टर नीरज कुमार ने कहा देश आज पुलवामा हमले में शाहिद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है ।पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले का आज तीसरा साल पूरा हो गया है!इस मौके पर डॉक्टर नीरज कुमार , मुकेश कुमार और युवाओं ने शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को श्रद्धांजलि दी!
डॉक्टर नीरज कुमार ने कहा शहीदों की बहादुरी और सर्वोच्च बलिदान प्रत्येक भारतीयों को एक मजबूत और समृद्ध देश की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है!
रिटायर आर्मी जवान दीपक पाण्डेय ने कहा मैं 2019 में शहीद हुए जवानों को अपने नम आंखों से श्रद्धांजलि देता हूं और हमारे राष्ट्र के लिए इनकी उत्कृष्ट सेना को हमेशा याद करता रहूंगा!पुसारोड़ के युवाओं ने कहा कि उनकी बहादुरी को हमलोग नमन करते हैं ।डॉक्टर नीरज कुमार ने कहा कि पाकिस्तान की इस कायरता के लिए हमारे जवानों ने मात्र 12 दिनों के अंदर उनके घर में घुस कर उनको सबक सिखा दिया ।। इस श्रद्धाजली में पुसारोड के व्यवसाई राकेश कुमार ,पिंटू कुमार ,पप्पू कुमार ,रिटायर आर्मी दीपक पाण्डेय ,बथुआ के पंकज कुमार,गिरीश कुमार ,और बहुत सारे युवा उपस्थित थे!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !