समस्तीपुर में शादीशुदा महिला को उसके पति ने दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा



समस्तीपुर जिले से एक चौकाने वाली खबर आई है, तीन बच्चों की माँ को इश्क का ऐसा खुमार चढ़ा कि वो अपने पति को छोड़कर दूसरे युवक को दिल दे बैठी, महिला को उसके पति ने उस युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और पिटाई कर दियाउक्त घटना समस्तीपुर जिले के हलई ओपी क्षेत्र के चकलालशाही गांव का बताया गया है। बताया जाता है कि दरवा पंचायत की है।
पता चला है कि उस महिला का उसके पति के साथ अक्सर कहा-सुनी होती थी जिससे वो चकलालसाहि में कमरा लेकर रहती थी।उसके पति द्वारा रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद दोनों को बहुत पिटा है, जिससे दोनों को गम्भीर अवस्था मे पटोरी अनमण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक बताते हुए दोनों को समस्तीपुर रेफर कर दिया।ओपी प्रभारी रतन पासवान द्वारा बताया गया कि उस महिला का पति के परिवार से वर्षों से विवाद चल रहा था जिससे वो चकलसाही में अलग कमर लेकर रह रही थी, महिला द्वारा शिकायत से पहले भी उसके पति को जेल भेजा जा चुका है ।
शनिवार रात को पति द्वारा महिला को ढूंढते हुए उसके कमरे तक पहुँच गया और संदिग्ध अवस्था में देख लिया जिससे दोनों को बड़े ही बेरहमी से पीटा है, अब दोनों का इलाज समस्तीपुर में चल रहा है। पुलिस शनिवार रात्रि से ही मामले की छानवीन कर रही है।

            

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !