समस्तीपुर में 5 मौत मामला, आरोपी बाप-बेटे ने किया सरेंडर, गिरफ्तार करने में नाकाम रही पुलिस

बिहार समस्तीपुर में एक परिवार के पांच सदस्यों की फंदे से लटककर मौत मामले के आरोपी बाप बेटे ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।
दो नामजद श्रवण झा और पुत्र मुकुन्द झा ने दलसिंहसराय कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। बीते 5 जुन को विद्यपति नगर थाने के मऊ धनेशनपुर दक्षिण गांव में मनोज झा, पत्नी, दो बच्चे और उनकी मां का शव घर के भीतर फंदे लेटका मिला था।

इस मामले में मृतक की बेटी द्वारा हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गयी थी। एक नामजद आरोपी अभी फरार है। सरेंडर करने वालों में मऊ के ही वार्ड चार निवासी श्रवण झा और उसका पुत्र मुकुंद झा शामिल है। इस मामले में तीसरा आरोपी बच्चा सिंह अब भी फरार है।

 दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि उसके खिलाफ कुर्की और इश्तेहार की कार्रवाई की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार, मामले में आरोपी पिता व पुत्र ने एसीजेएम तीन के प्रभारी न्यायाधीश व एसीजेएम एक रवि पांडेय के न्यायालय में आज सोमवार को टिफिन के बाद सरेंडर किया। 

पिता व पुत्र के कोर्ट में सरेंडर करने की भनक मिलने पर विद्यापतिनगर थाना अध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने सरेंडर के पूर्व दोनों को गिफ्तार करने के लिए जाल बिछाया था। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।
पुलिस पिता पुत्र तक पहुंचती उसके पहले ही दोनो ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !