नालंदा द उम्मीद पाठशाला की बोर्ड मेंबर, lसाइकिल गर्ल अर्पणा सिन्हा गोंदिया (महाराष्ट्र) से डोगरगढ़ साइकिल यात्रा में 12 फरवरी को शामिल होगी।

बिहारशरीफ:- साइकिल गर्ल अर्पणा सिन्हा नालंदा जिला मेघी गाँव की रहने बाली एक बार फिर से साइकिलिंग के लिए तैयार है जी हां अमन एवं शांति, स्वस्थ जीवन और प्रदूषण मुक्त भारत के संदेश के प्रचार-प्रसार के लिए सन्डे साइकलिंग ग्रुप के 30 से 35 सदस्य आगामी अगामी 12 फरवरी को गोंदिया (महाराष्ट्र) से डोंगरगढ तक साइकिल यात्रा करेंगे साथ ही साथ डोंगरगढ पहुंच कर माँ बलेश्वरी में दर्शन करेंगे।


इस साइकिल यात्रा ग्रुप के अध्यक्ष मंजू कटरे एंव सचिव रवि सपाटे ने बताया कि जत्था गोंदिया से आमगांव, सलेकसा होते हुए डोंगरगढ़ पहुंचेगा। साथ ही जगह जगह इस जत्थे का स्वागत किया जाएगा। आपको बताते चलें कि बिहार की पहली महिला है अर्पणा सिन्हा जिन्होंने 38 जिले के सफर तय कर के एक मिशाल पेश किया है। उसे पहले वो बिहार से काठमांडू और बिहार से केरला (9 राज्य) साइकिल से यात्रा कर चुकी है उन्होंने नालंदा के प्रती आभार प्रकट किया और कहा मुझे नालंदा अपने माता-पिता अपने परिवार पर गर्व है जिन्होंने मुझे इसे क़ाबिल बनाया। वही द उम्मीद के संस्थापक अमरजीत यादव ने बताया कि यह हमारी टीम के लिए ही नहीं संपूर्ण बिहार के लिए खुशी की बात है! हम इनके मंगलमय यात्रा की कामना करते हैं!




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !