Meerut महिला को छेड़छाड़ करने पहुंचा युवक खून से लथपथ चिल्लाने लगा, जाने पुरा मामला

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है,खेत में काम कर रही एक महिला के साथ अश्लील हरकत करने पहुंचा एक युवक,महिला ने उसका विरोध किया,पर उसने जबरदस्ती करने लगा,इसी दौरान महिला ने उसके होठों को इस तरह दांतों से चबा लिया कि उसका होंठ कटकर खून से लथपथ हो गया और वह दर्द से छटपटाने लगा,इसके बाद लोगों ने मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र का है, जहां शनिवार दोपहर खेत में महिला काम कर रही थी. इसी बीच युवक महिला को खेत में अकेला काम करता देख कर उसके पास पहुंचा और अश्लील हरकतें करने लगा,पहले तो महिला ने उसे विरोध किया लेकिन जब वह नहीं माना तो महिला ने उसके होंठ को इस कदर चबा लिया कि युवक पूरी तरह से लहूलुहान हो गया. इतने में आस-पास के लोग आ गए और मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और उसे उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के होंठ के टुकड़े को पैकेट में सील कर लिया है.

मनचले का अस्पताल में हो रहा इलाज

दौराला थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि युवक का नाम मोहित सैनी है और वह थाना इंचौली के लावड़ क्षेत्र का रहने वाला है. महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है, जिस पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद उसे उपचार के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है. महिला ने तहरीर में युवक के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि जब उसने खुद को मनचले के चंगुल से बचाने की कोशिश की तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. जब उसे खुद को बचाने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो, उसने युवक का होंठ ही चबा लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !