Loksabha Election : गोड्डा में कांग्रेस ने बदला अपना उम्मीदवार,निशिकांत दुबे के खिलाफ प्रदीप यादव को उतारा मैदान में।

Loksabha Election: काँग्रेस ने चुनाव से पहले बदला अपना कैंडिडेट, गोड्डा सीट से बदला, काँग्रेस ने नई लिस्ट जारी कर दी है जानकारी अब निशिकांत दुबे के खिलाफ प्रदीप यादव को उतारा




जब से बीजेपी सत्ता मे आई है तब से काँग्रेस तब से जीत हाशिल करने के लिए बदलाव करती जा रही है और चुनाव को जीतने के लिए हर प्रयास कर रही है जिससे चुनाव को जीता जा सके ।  

गोड्डा सीट पर पहले चुनावी मुकाबला बीजेपी के निशिकांत दुबे और महागामा की विधायक दीपिका पांडे सिंह के बीच था, लेकिन कांग्रेस की ओर से कैंडिडेट बदलने के लिए खबर सामने आ रही है जिससे कॉंग्रेस के मे क्या बात आ रही है चुनाव को लेकर की कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के 9 और झारखंड के 2 लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. साथ ही झारखंड की गोड्डा सीट पर कांग्रेस ने कैंडिडेट बदल दिया है जिससे लोगों मे एक प्रकार से गोड्डा सीट पर पहले चुनावी मुकाबला बीजेपी के निशिकांत दुबे और महागामा की विधायक दीपिका पांडे सिंह के बीच था कॉंग्रेस लेकिन क्या ये फैसला सही रहेगा या गलत यी तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा प्रदीप यादव पिछली लोकसभा चुनाव में जेवीएम की टिकट से गोड्डा से चुनाव लड़े थे. बाद में जेवीएम का भाजपा में विलय हो गया. तब प्रदीप ने कांग्रेस का दामन थामा था और प्रदीप यादव पिछली लोकसभा चुनाव में जेवीएम की टिकट से गोड्डा से चुनाव लड़े थे. बाद में जेवीएम का भाजपा में विलय हो गया. तब प्रदीप ने कांग्रेस का दामन थामा था प्रदीप ने शुरुआती मे छात्रनेता से चुनाव मे अपना योगदान दिया और 2007 मे बीजेपी पार्टी छोड़ दी और प्रदीप यादव झारखंड विकास प्रजातान्त्रिक मोर्चा मे शामिल हो गए थे प्रदीप यादव पोरैयाहाट से वर्तमान विधायक भी हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !