Amazon Diwali Sale: Redmi 9 Activ पर मिल रहा है बंपर पे बंपर ऑफर, जानिए इस खास ऑफर के बारे में

Amazon Diwali Sale Redmi 9 Activ सेल में कई ऑफर के साथ बेहद सस्ता मिल रहा है। इस फोन के 2 मॉडल हैं जिसमें 4 GB रैम 64 GB इंटरनल इंटरनल स्टोरेज और 6 GB रैम 128 GB इंटरनल स्टोरेज के नाम शामिल हैं।

Amazon Diwali Sale: Redmi 9 Activ स्मार्टफोन xiaomi का एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसकी कीमत कंपनी ने पहले से ही कम रखी थी। लेकिन अब अमेज़न की सेल में 10,999 रुपये की Mrp वाला यह स्मार्टफोन भारी भरकम ऑफर के साथ बेहद सस्ता मिल रहा है।


क्या चल रहा है ऑफर

अमेज़न की सेल में Redmi 9 Activ के 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल अब 8,099 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। सेल में कूपन के जरिये इस फोन पर 800 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद फोन की कीमत 7,299 रुपये हो जाती है। इतना ही नहीं अमेज़न पर फोन के साथ 499 रुपये के इयरफोन भी फ्री मिल रहे हैं। इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा कर अतिरिक्त लाभ भी उठाया जा सकता है।


Redmi 9 Activ के फीचर्स


• प्रोसेसर – रेडमी के इस फोन में Mediatek Helio G35 प्रोसेसर लगा हुआ मिलता है।

डिस्प्ले- इस फोन में 6.53 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलता है।


• बैटरी- इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी हुई है। फोन के डिब्बे में 10 W का चार्जर साथ मिलेगा।


रैम और मेमोरी- इस फोन के 2 मॉडल हैं, जिसमें 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल इंटरनल स्टोरेज और 6 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज के नाम शामिल हैं।


• कैमरा- इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में 13 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा कैमरा दिया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।


• रंग- यह फोन Coral green, metallic blue, metallic purple रंगों के साथ बाज़ार में


 अन्य फीचर्स- इस फोन का वजन 194 ग्राम है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम,वाई फ़ाई, ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स मौजूद हैं।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !