शाहरुख खान के 30 साल पहले फिल्म के रिमेक में बेटा आर्यन करेंगे काम।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'कभी हां कभी ना' को 30 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान साथ सुचित्रा कृष्णमूर्ति और दीपक तिजोरी ने काम किया था. सुत्रों के मुताबिक इस फिल्म का रीमेक बनने की बात सामने आई है। दरअसल इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस सुचित्रा भी चाहती हैं कि, फिल्म का रीमेक बने। उन्होंने बताया की इस फिल्म में शाहरुख खान का लिड रोल उनके बेटे आर्यन खान को करना चाहिए।


इस साल कई फिल्मों का रिमेक आने वाली है जिसका इंतेजार सभी दर्शकों को है. जिसमें Bollywood ही नही साउथ के कई फिल्मे शामिल है बिते कुछ सालों से फिल्मों का रीमेक बनना एक ट्रेड बन गया है. फिल्म मेकर्स जब कोई फिल्म बनाते है तो हर एक फिल्म को दो भाग में लाने की प्लानिंग कर लेते हैं. सुत्रों के मुताबिक 80 और 90 के दशक में आई कई फिल्मों के रीमेक बनने की चर्चा चल रही है हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को 30 साल पूरे होते ही शाहरुख के अपोजिट काम करने वाली लीड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने इस फिल्म को लेकर कई किस्से शेयर कर रहीं है. की इस आइकॉनिक फिल्म के रीमेक को चर्चा चल रही है। सुचित्रा भी चाहती हैं कि इस फिल्म का रीमेक बने. उनका कहना है कि, अगर ऐसा कभी हो तो शाहरुख का रोल उनके बेटे आर्यन खान को ही मिलना चाहिए। 


फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ का बनेगा रीमेक? 

 फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ के 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान के अपोजिट काम करने वाली लीड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति द्वारा कई इंटरव्यू दीया गया. उस दौरान उनका कहना है कि, मुझे याद है कि फिल्म बनने के दौरान लम्बे वक्त तक फिल्म के टाइटल नही मिल पा रहा था उस दौरान काफी बदलाव किए गए थे. लेकिन मेरा किसी भी क्रिएटिव प्रोसेस से कोई लेना देना नहीं था. मैं उस समय सिर्फ अपना काम करती थी और चली जाती थी। वहीं इस फिल्म के रीमेक को लेकर बातचीत करते हुए उनका कहना है कि इस फिल्म मे हैप्पी एंडिंग होना बकी रह गया था तो मै चाहती हुं कि इस फिल्म को एक बार और बनाया जाए और इस फिल्म का हैप्पी एंडिंग अच्छे से हो।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !