क्या रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से अपनी रिलेशनशिप की बात कही?

सोशल मीडिया में छाई खबर क्या रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से अपनी रिलेशनशिप की बात कही? वायरल पोस्ट में रश्मिका ने कहा कि मेरे पति को VD जैसा होना चाहिए।


साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक फैन क्लब की पोस्ट पर उनके पति के गुणों पर चर्चा करने वाली उनकी टिप्पणी ने फैंस का आकर्षित किया हैं. पोस्ट में बताया गया है कि उनके पति को "VD" जैसा होना चाहिए, जिस पर रश्मिका ने अपना जवाब दिया कि "यह सच है" जिससे फैंस बहुत उत्साहित और अचंभित हो गए।


बता दे की "VD" साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का उपनाम है, जो उनके फैंस द्वारा दिया गया है। 2018 की फिल्म गीता गोविंदम में विजय देवरकोंडा के अपोजिट लीड रोल में काम करने के बाद रश्मिका और विजय के रिश्ते के बारे में अटकलें शुरू हुईं थी। इस बात का दोनों ने हमेशा खंडन किया है और कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए मजबूत सपोर्ट सिस्टम हैं

 रश्मिका मंदाना के एक फैन क्लब ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा है कि रश्मिका मंदाना का पति बनने के लिए किसी लड़के में क्या क्वालिटी होनी चाहिए? वो भारत की नेशनल क्रश हैं, उनके पति जरूर खास होने चाहिए। उसका पति तो वीडी जैसा होना चाहिए. मेरा मतलब है बहुत साहसी। इस पर रश्मिक ने जवाब दिया की यह बिल्कुल सच है।

तो इस जवाब के आधार पर रशमिका के प्रसंशको द्वारा कयास लगाया जा रहा है की क्या रश्मिका और विजय देवरकोंडा दोनो के बीच शादी की बात सच है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !