राजेन्द्र कृषि विश्वविद्यालय पूसा, में लगे किसान मेले में आर जे आर्गेनिक फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी के द्वारा जैविक सब्जी का प्रर्दर्शनी!

राजेन्द्र कृषि विश्वविद्यालय पूसा,समस्तीपुर में लगे किसान मेले में आर जे आर्गेनिक फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी चकहाजी के द्वारा जैविक सब्जी का प्रर्दर्शनी लगाया गया !
 आर जे आर्गेनिक फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी चकहाजी,समस्तीपुर के संयोजक राकेश कुमार कुशवाहा ने बताया कि हमारी कंपनी सिर्फ जैविक उत्पाद को तैयार करती है और इसे मार्केट में लोकल ऑनलाइन डिमांड पर भी पहुंचाती है ! 
        इन्होंने बताया कि जैविक कॉरिडोर योजना के तहत हमारी कंपनी को बिहार सरकार द्वारा जैविक कॉरिडोर योजना के तहत जैविक सब्जी एवं जैविक के अन्य उत्पादों को बाजार और ग्राहक तक पहुंचाने के लिए बहुत जल्द ही ई रिकशा देने जा रही है, जिससे लोगों तक आसानी से पहुँचाया जा सके !
        आर जे आर्गेनिक फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी चकहाजी के डायरेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया कि आने वाले समय में बहुत जल्द ही शुद्ध जैविक सब्जी तो मिलती ही है और इसके साथ साथ जैविक हल्दी, धनिया, मिर्च पाउडर, चना सत्तू, मशरूम पाउडर, तिलौरी तैयार कर बाजार में उपलब्ध कराएगी ! 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !