Patna:तेजस्वी के लिए लक्की साबित हुई राजश्री, मेरी बहु भाग्यशाली हैं -राबड़ी देवी

PATNA : लालू परिवार लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर बिहार की सत्ता में काबिज हो गई है. तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम बन चुके हैं. आरजेडी के अंदर ख़ुशी की लहर है. इन सब कार्यों के लिए लोग एक इन्सान को लक्की बताया जा रहा है. बिहार में चर्चा है कि तेजस्वी यादव के जीवन में जब से राजश्री की एंट्री हुई है, तब से ही लालू परिवार में खुशियों का दौर आया है. तो आइये कुछ घटनाओं से समझते हैं कि लालू परिवार के लिए राजश्री को लक्की क्यों बताया जा रहा है....

तेजप्रताप आये परिवार के करीब: तेजस्वी यादव के शादी से कुछ दिन पहले तक उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव नाराज चल रहे थे. पार्टी से लेकर परिवार से तेजप्रताप ने दूरी बना ली थी. बताया जाता है कि उस दौरान तेजप्रताप राबड़ी आवस भी नहीं जाते थे. लेकिन तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी में तेजप्रताप परिवार के करीब आये. तेजस्वी की शादी में तेजप्रताप डांस करते भी नजर आये. तेजप्रताप शादी के बाद से लालू परिवार के करीब आने लगे. और अब वो परिवार के लोगों के साथ कैसे घुले-मिले हुए हैं, ये शायद बताने की जरूरत नहीं हैं. आज तेजस्वी की शपथ ग्रहण में भी तेजप्रताप मुस्कुराते नजर आये?

लालू यादव को मिली जमानत: आरजेडी और पूरे लालू परिवार के लिए सबसे चिंता की बात थी कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव लंबे समय से जेल में थे. लाख कोशिश के बाद भी लालू यादव को जमानत नहीं मिल रही थी. आरजेडी के समर्थन लालू के सेहत को लेकर परेशान थे. लेकिन तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी के कुछ दिनों बाद ही लालू परिवार में ख़ुशी आ गई. कोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया था. हालांकि तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी में लालू यादव मौजूद थे. क्योंकि उनकी तबीयत को देखते हुए उस वक्त उन्हें जमानत दी गई थी. 

तेजस्वी-नीतीश के रिश्ते में आया मिठास: सभी जानते हैं कि 2017 में नीतीश कुमार ने पलटी मारकर भाजपा के साथ सरकार बना ली थी. जिसके बाद से तेजस्वी यादव सीएम नीतीश पर हमलावर थे. तेजस्वी ने 2020 विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के लिए कई उपमाओं का इस्तेमाल किया. हमेशा नीतीश सरकार पर सवाल उठाते रहे. लेकिन तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी के बाद तेजस्वी नीतीश के करीब आते नजर आये. इफ्तार पार्टी में तेजस्वी और नीतीश के बीच बढ़ते रिश्ते को सबने देखा. और यही वो समय बताया जाता है जब बिहार की सियासत में लालू परिवार की एंट्री का रास्ता साफ हुआ।

तेजस्वी के सिर सजा ताज: आज तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम बन चुके हैं. तेजस्वी के शपथ ग्रहण समारोह में राजश्री मौजूद रहे. इस दौरान राजश्री के चेहरे पर ख़ुशी साफ दिखाई दे रहा था. तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने के पर राजश्री ने सभी बिहारवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं. बिहार की जनता को धन्यवाद और बधाई. 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !