सातनपुर किशोरी हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवार से मिले पूर्व सांसद पप्पू यादव

समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर गांव में बीते दस दिनों पूर्व हुए किशोरी हत्या कर दी गई थी, इस मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पूर्व सांसद व जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे।


इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर ढाढस बंधाया, साथ ही उन्होंने इस मौके पर स्थानीय पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस मामले में गांव के ही भाजपा नेता का नाम आया है। उसपर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। बावजूद पुलिस उसे क्यों गिरफ्तार नहीं कर रही है।अगर इस मामले में आरोपी भाजपा का नेता नहीं होता तो भाजपा के लोग इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास करते।
आज भाजपा क्यों चुप है। इस मौके पर उन्होंने पार्टी की ओर से आर्थिक मदद भी दी और आगे भी मदद देने का आश्वासन दिया। बाद में उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस मामले को लेकर आगे जाएगी।स्थानीय कार्यकर्ता इस मामले को लेकर आंदोलन करेंगे। 
वह इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे। पूर्व सांसद ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद देने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार ने पूर्व में घोषणा किया था कि अगर कोई दलित की हत्या होती है तो सरकार पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए देगी। आखिर इस पीड़ित के परिवार को अब तक सहायता राशि क्यों नहीं दी गई
।बताते चलें कि इस हत्याकांड मामले में गांव के फगनू दास के पुत्र कुशेश्वर दास, मो. शकीर के पुत्र मो. रिंकू व मो. नियाज के पुत्र सह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता रूमान अहमद साबरी को नामजद आरोपी बनाया गया है। मामले में भाजपा नेता के नामजद होने के बाद से ही इस घटना पर राजनीतिक रंग चढ़ने लगा है। भाकपा माले भी हत्याकांड के उद्भेदन को लेकर लगातार आंदोलन कर रही है।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !