Bihar Politics: लालू की बहू राजश्री की होगी राजनीति में एंट्री? 'सरकार' वाले पोस्टर में तस्वीर के बाद चर्चा

Bihar Politics राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू राजश्री यादव की क्या राजनीति में एंट्री होने वाली है? छठ पर्व के दौरान पटना में लगे एक पोस्टर के बाद इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

पटना/नेशन संवाद। बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव का परिवार अक्सर चर्चे में रहता है। फिलहाल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए सिंगापुर में हैं। लेकिन पटना में लगे एक पोस्टर के बाद लालू फैमिली एक बार फिर से सुर्खियों में है। पहले भी लालू-राबड़ी का परिवार तरह-तरह के पोस्टरों के कारण चर्चा में बना रहा है। ताजा पोस्टर की चर्चा इसलिए हो है कि क्योंकि इसमें तेजस्वी यादव की पत्नी और लालू परिवार की नई बहू राजश्री यादव की तस्वीर है। इस पोस्टर के बाद यह चर्चा तेज हो गई है क्या तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने के बाद राजश्री की राजनीति में एंट्री हो रही है।


पटना की सड़क पर छठ पर्व की बधाई देते हुए पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी राजश्री यादव की तस्वीर लगी है। इस पोस्टर के राजद समर्थक और पूर्व मुखिया भाई धर्मन्द्र ने कुर्जी मोड़ के पास लगाया है। राजद समर्थक का कहना है कि जैसे राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम का पद संभाला था, वैसे ही एक दिन राजश्री यादव प्रदेश की जनता की सेवा करेंगी।


क्या राजनीति में एंट्री करेंगी राजश्री?


इस पोस्टर में सीएम नीतीश, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री की तस्वीर लगाई गई है। इस पोस्टर में लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप यादव को जगह नहीं दी गई है।  पोस्टर के नीचे सरकार लिखा गया है।


रामनवमी के दौरान भी की गई थी पोस्टरबाजी

ऐसा नहीं है कि लालू यादव की छोटी बहू राजश्री यादव की पोस्टर पटना की सड़कों पर पहली बार लगाई गई हो। इससे पहले रामनवमी पर्व के दौरान भी राजद नेता अनिल सम्राट ने तेजस्वी और राजश्री का पोस्टर लगवाया था। इस दौरान भी राजश्री की पालिटिक्स में एंट्री को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !