183वें संस्थापक दिवस पर जुबिली पार्क में तीन दिन रहेगी लाइटिंग, रतन टाटा आमंत्रित

टाटा समूह के संस्थापक जे एन टाटा की जयंती पर जुबली पार्क में 2 मार्च से 4 मार्च तक लाइटिंग होगी। कोविड-19 के कारण इस वर्ष शहरवासियों को पार्क में जाने की अनुमति नहीं होगी। लाइटिंग अवधि तक पार्क में ट्रैफिक व आम जनों की जाने पर रोक रहेगी।टाटा समूह के संस्थापक जे एन टाटा के 183 व संस्थापक दिवस पर जुबली पार्क में 2 मार्च से 4 मार्च तक लाइटिंग होगी। हालांकि कोविड-19 के कारण इस वर्ष शहरवासियों को पार्क में जाने की अनुमति नहीं होगी। 
ऐसे में लाइटिंग अवधि तक पार्क में ट्रैफिक व आम जनों की जाने पर रोक रहेगी। टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट (कारपोरेट कम्‍युनिकेशन) चाणक्य चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी।
बकौल चाणक्य, कोविड-19 के कारण इस बार टाटा स्टील प्लांट व पोस्टल पार्क पर 3 मार्च को होने वाले आयोजन में झांकियां नहीं निकाली जा रही हैं। पार्क के अलावा पोस्टल पार्क में भी 3 मार्च को सुबह 8 से 11 तक ट्रैफिक की आवाजाही पर रोक रहेगी।
प्रेस वार्ता में कैप्टन धनंजय मिश्रा ने बताया की कदमा सोनारी लिंक रोड को पहले से ज्यादा भव्य और आकर्षक बनाया गया है। पहले सड़क की चौड़ाई 3.8 मीटर की जिसे बढ़ाकर 5.5 मीटर किया गया है।
 इसके अलावा रोड में स्थित हेजल पार्क में ओपन जिम व्‍यवस्था की गई है जिसमें 20 तरह के उपकरण लगाए गए हैं इसके अलावा रोड के दोनों छोर में साइकिल ट्रैक की व्‍यवस्‍था रहेगी। पार्किंग की भी अलग से व्यवस्था की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !