BSNL लाया 197 रुपये का तगड़ा प्रीपेड प्लान, 2GB डेली डेटा के साथ मिलती है 150 दिन की वैलेडिटी

 का 197 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान कम कीमत में अधिक वैलेडिटी वाले प्लान की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए काफी अच्छा है। इसमें 2GB डेली डेटा के साथ अन्य कई सुविधाएं मिलती हैं।

कुछ समय पहले भारत में ज्यादातर लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा कर दिया था। इसके बाद से ग्राहक सस्ते रीचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं। प्रीपेड प्लान की बढ़ती कीमतों के बीच BSNL ने पिछले कुछ दिनों में कई अच्छे प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने एक नया 197 रुपये का प्लान पेश किया है। BSNL के लेटेस्ट 197 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 2GB डेली डेटा के साथ-साथ अन्य कई सुविधाएं मिलती हैं। आइये, BSNL 197 रुपये के प्लान की डिटेल जानते हैं।BSNL का 197 रुपये प्लान के बेनिफिट
भारत में इस समय मौजूद सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान में BSNL का 197 रुपये का प्लान काफी अच्छा पैक है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ हर दिन 2GB डेटा भी मिलता है। इतना ही नहीं, यह रीचार्ज प्रीपेड प्लान फ्री SMS की सुविधा के साथ भी आता है। कम कीमत में इन सुविधाओं के साथ यह प्लान बहुत ही शानदार है। इसकी वैलेडिटी 150 दिन है। हालांकि, इसमें थोड़ा सा ट्विस्ट है।बता दें कि प्लान के तहत 2GB डेली डेटा प्लान एक्टिव होने के बाद पहले 18 दिनों के लिए ही मिलता है। उसके बाद यूजर्स 40kbps पर इंटरनेट सर्विस का यूज कर पाएंगे। इनकमिंग कॉल्स पूरे प्लान की वैलिडिटी के दौरान फ्री में चलती रहेंगी। हालांकि, 18 दिनों के बाद फोन कॉल्स करने के लिए ग्राहकों को अपने प्लान को टॉप-अप करना होगा।इसके बाद भी BSNL का यह प्लान सर्विस के मामले में काफी अच्छा है। कम कीमत में अधिक सुविधाओं और अधिक वैलेडिटी वाला प्लान लेने के इच्छुक ग्राहकों के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है। अन्य टेलीकॉम कंपनियां 197 रुपये में इतने बेनिफिट्स वाला कोई प्लान ऑफर नहीं करती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !