वर्ल्ड रक्तदाता दिवस पर ‘ग्रामीण रक्तदान संघ’ ने लगाया रक्तदान शिविर!

समस्तीपुर :- विश्व रक्तदाता दिवस-2022 के अवसर पर ‘ग्रामीण रक्तदान संघ’ के तत्वावधान में सदर ब्लड बैंक समस्तीपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, शिविर में मौजूद ग्रामीण रक्तदान संघ के संस्थापक श्री कृष्णा कुमार ने कहा रक्तदान महादान होता है…धीरे-धीरे लोग इसका महत्व समझने लगे हैं और रक्तदान के प्रति जागरूकता का माहौल भी देखने को मिल रहा है। फिर भी बहुत सारे जिनको अभी अभी रक्तदान करने से डर लगता हैं, तो हमारा कृतव्य हैं कि हम उन्हें जागरूक करे।

हमको यह भावना जन-जन तक पहुंचानी चाहिए कि रक्तदान महादान है। इससे लाखों लोगो की जिंदगी बच सकती है।अगर आप की वजह से किसी की ज़िन्दगी बचती हैं तो आपको जो संतुष्टि का एहसास होगा उसे शब्दों में बयाँ करना मुमकिन नही हैं!
मौके पर यादव सेना संगठन बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश यादव ने कहा जब आप रक्तदान करते है तो किसी को जीवन भर के लिए खुशियां का दान करते है। रक्तदान कीजिए क्योंकि आप भी किसी के जीवन का एक जरिया बन सकते है।
इस दौरान कई रक्तवीर सामने आएं और किसी असहाय के मदद के लिए अपना रक्त दान किए,अधिवक्ता सजंय कुमार बबलू, हिमांशु कुमार, सुधीर कुमार, विवेक कुमार, मिथिलेश कुमार, विजय कुमार, अभिनव कुमार, नवीन कुमार, यादव सेना संगठन बिहार बिहार अध्यक्ष सतीश कुमार, ब्रजेश अधिकारी, सुमन कुमार सहित अन्य लोगों ने शिविर में अपने रक्त दान किए।संचालन में सदर ब्लड बैंक के डाॅ. गिरीश कुमार, सुशील कुमार, दिलीप कुमार, ए ग्रेड नर्स निशा कुमारी, निशु कुमारी सुधीर कुमार, वंदन कुमार का सहयोग रहा। वहीं मौके पर संघ के संस्थापक कृष्णा कुमार, गौरव कुमार शर्मा, बिरजू कुमार, मंजीत कुमार, कुणाल कुमार सहित अन्य मौजूद थे।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !