मालदीव से रश्मिका मंदाना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, यूजर्स बोले- कहा है विजय देवरकोंडा

फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही है। कहा जा रहा है कि मालदीव में एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ है। दोनों को एयरपोर्ट पर स्टॉप किया गया था।

नई दिल्ली, Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। जहां वे क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। शुक्रवार यानी 7 अक्टूबर को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। रश्मिका के साथ एक्टर विजय देवरकोंडा को भी देखा गया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों मालदीव में वेकेशन मनाने जा रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। रश्मिका की फोटो के सामने आने के अब फैंस सवाल कर रहे हैं कि विजय कहां हैं ?


रश्मिका मंदाना ने शेयर की मालदीव की तस्वीर

इस फोटो में एक्ट्रेस खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है। वाइट और पिंक कलर की डीप नेक वाली फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। फोटो में एक पूल के बगल में बैठी हैं और एक्ट्रेस के पीछे समुद्र का खूबसूरत नजारा देखा जा रहा है। इस फोटो के साथ साथ उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी मालदीव की खूबसूरत झलक शेयर की है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर यूजर्स 'विजय देवरकोंडा को लेकर सवाल कर रहे हैं।


एक दूसरे को डेट कर रहे हैं विजय-रश्मिका

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फिल्म 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में एक साथ नजर आ चुके हैं। विजय ने रोमांस की अफवाहों को और हवा तब दी थी। करण जौहर के शो में विजय ने कहा था कि- हमने अपने जीवन के शुरुआती दौर में एक साथ दो फिल्में की हैं। वह बहुत प्यारी हैं और मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं। हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। हम फिल्मों के माध्यम से हम बहुत सारे उतार-चढ़ाव समेत बहुत कुछ साझा करते हैं, इससे एक बंधन बनता है। हालांकि, इनके बीच असल में क्या चल रहा है, इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।







गुडबाय से रश्मिका ने किया बॉलीवुड डेब्यू

रश्मिका ने फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यह फिल्म दो दिन पहले ही पर्दे पर रिलीज हुई है। इसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सुनील ग्रोवर स्टारर शामिल है। इस फिल्म ने दो दिन में 2.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। पहले दिन 1.20 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि, दूसरे दिन कुछ आगे बढ़ते हुए फिल्म ने 1.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !