30 नवंबर को महिला अग्निवीर की होगी भर्ती रैली, तैयारियां तेज

30 नवंबर से लखनऊ में महिला अग्निवीर की भर्ती होने जा रही है जिसकी तैयारियां तेज हो गई हैं । लखनऊ के छावनी स्थित एएमसी सेंटर और कॉलेज में 30 नवंबर से विमेन मिलट्री पुलिस के लिए अग्निवीर की भर्ती रैली शुरू होने जा रही है।


या भर्ती रैली 10 दिसंबर तक चलेगी इसके लिए जिला अधिकारी के कलेक्ट्रेट के सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक की गई है ताकि भर्ती रैली को सही तरीके से संपन्न कराया जा सके।


डीएम सूर्यपाल गंगवार ने पुलिस बलों को तैनात करने के निर्देश दिए हैं उनका कहना है कि जिन मार्गों से अभ्यर्थी आएंगे उन रास्तों की साफ सफाई पर खास ध्यान रखा जाएगा स्ट्रीट लाइट पर फोकस रखने के निर्देश दिए गए हैं और व्यापक इंतजाम किया जाएगा इसी तरह से परीक्षा केंद्र के भीतर 50 स्थाई हाइलोजन लाइट का इंतजाम किया जाएगा।


परीक्षा केंद्र के बाहर अभ्यर्थियों के बैठने के लिए टेंट लगाए जाएंगे। भर्ती को लेकर तैयारियां तेज हो गई है 11 दिनों तक चलने वाली भर्ती रैली को लेकर अधिकारी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।


उनका कहना है कि खास इंतजाम किया जा रहा है इमरजेंसी के लिए स्वास्थ्य विभाग को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। एंबुलेंस की तैनाती रहेगी । अस्थाई मोबाइल टॉयलेट का इंतजाम किया जाएगा। व्यापक तौर पर भर्ती रैली को लेकर तैयारियां की जा रही है।


 


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार जल निगम में मैकेनिकल इंजीनियर के 921 पदों पर भर्ती करने जा रहा है जा रही है इसी तरह से सहायक अभियंता के 198 और अवर अभियंता के 723 पदों पर भर्ती की जाएगी उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में लगातार सरकारी नौकरियों में विभागों में खाली पदों पर भर्ती करने का कैलेंडर जारी किया है जिसके तहत भर्तियां शुरू हो रही है योग्य अभ्यर्थी आवेदन पत्र संबंधित विभाग की साइट पर जाकर भेज सकते हैं और अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं


जल निगम में मैकेनिकल इंजीनियर के 921 पदों पर होगी भर्ती


सहायक अभियंता के 198 और अवर अभियंता के 723 पद शामिल


सहायक अभियंताओं की लोक सेवा आयोग और अवर अभियंताओं की भर्ती अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से होगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !