राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस के अवसर पर बेनीपुर में यूथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड की ओर से तृतीय पत्रकारिता उत्कृष्टता पुरस्कार का आयोजन किया गया।

राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस के अवसर पर बेनीपुर में यूथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड की ओर से तृतीय पत्रकारिता उत्कृष्टता पुरस्कार का आयोजन किया गया।कार्यक्रम का उद्घाटन +2 हाईस्कूल महिनाम के प्रधानाचार्य श्री विनोद कुमार यूथ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश यादव व शिक्षक नेता अरूण कुमार निराला ने संयुक्त रूप से किया।


इस दौरान मुख्य अतिथि विनोद कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारिता जगत के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। पत्रकार देश के चौथा स्तंभ है। वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षक नेता अरूण कुमार निराला ने कहा कि पत्रकार देश का आइना है। इसलिए सभी को निष्पक्ष पत्रकारिता करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम में बेनीपुर न्युज के संपादक सुनील झा, अलीनगर पब्लिक एप्प के पत्रकार मिथलेश ठाकुर , अलीनगर पब्लिक वाइव के पत्रकार प्रमोद पासवान, जागु मैथिल के संपादक शिवम चौधरी, जानकी न्यूज के संपादक जय प्रकाश झा,साधना न्युज के पत्रकार चंदन साफी को संगठन के माध्यम से सम्मानित किया गया।मौके पर यूथ इंडिया के संगठन विस्तार प्रभारी मनोज यादव, उगन साह, चंदेश्वर यादव सहित दर्जनो लोग मौजुद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !