वॉट्सऐप एंड्रॉयड बीटा उपयोगकर्ता के लिए अच्छी खबर!अब ऐप में मिलेगा नया फीचर

वॉट्सऐप अपने उपयोगकर्ता के लिए एक और नए फीचर को लाने की तैयारी कर रही है,कंपनी ने अपने कुछ बीटा यूज़र्स के लिए Disappearing Messages का शॉर्टकट बटन पेश कर दिया है.कंपनी का ये फीचर टेस्टिंग मोड पर है


वॉट्सऐप एंड्रॉयड 2.22.24.9 बीटा अपडेट में डिसअपिएरिंग मैसेज सेक्शन को रीडिज़ाइन करने पर काम कर रही है.नया सेक्शन आने के बाद नए और पुरानी चैट को डिसअपिएर करने में आसानी हो जाएगी. फिलहाल नया सेक्शन टेस्टर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है.अब वॉट्सऐप disappearing messages के लिए एडिशनल एंट्री पॉइंट रिलीज़ कर रही है.इसका नया शॉर्टकट ‘Manage Storage’ सेक्शन में देखा जा सकता है, और इसे ‘स्पेस सेविंग टूल’ की तरह पेश किया गया है. नए सेक्शन का इस्तेमाल करके नए और पुराने दोनों चैट को डिसअपिएरिंग मार्क कर सकेंगे.रिपोर्ट के मुताबिक यूज़र्स अनचाही फोटो और वीडियो को ऑटोमैटिकली हटाने के लिए टाइमर के साथ गायब होने वाले मैसेज को भी सेट कर सकते हैं. यूज़र्स के पास अपनी प्राइवेसी सेटिंग में या चैट जानकारी खोलकर इस फीचर को कॉन्फ़िगर करने का ऑप्शन भी होगा.कुछ बीटा टेस्टर्स को डिसअपिएर मैसेज शॉर्टकट पहली ही मिल गया है, जिसके तहत वह मैनेज स्टोरेज सेक्शन में ‘टूल टू सेव स्पेस’ देख सकते हैं. साथ ही आने वाले दिनों में इस फीचर को और भी यूज़र्स के लिए पेश किए जाने की उम्मीद है.

Archive Chats के लिए भी शॉर्टकट

शॉर्टकट फीचर की बात करें को वॉट्सऐप ने आर्काइव मैसेज के लिए भी शॉर्टकट चैट फीचर भी पेश किया है. इस फीचर के तहत यूज़र किसी भी चैट को एक क्लिक में आर्काइव कर सकते हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !