नव वर्ष के सौगात में बेगूसराय जिले को मिलेगा एक सिंगिंग सेंसेशन ऑफ द ईयर

जिलास्तरीय गायन प्रतियोगिता का फाइनल आगामी 29 जनवरी को घोषित।


लेट्स इंस्पायर बिहार से प्रेरित होकर टीम प्रियम के सौजन्य से फिल्मी युवा द्वारा आयोजित जिलास्तरीय गायन प्रतियोगिता के फाइनल चरण की तारीख घोषित कर दी गयी है। नव वर्ष का शुभारंभ जिले को अपने गायन चैंपियन करेंगे। गत वर्ष में मुहिम का उद्घाटन कर शुभारंभ किया गया था।


संयोजक जीतांशु अंजन ने बताया कि जिलेभर से 500 प्रतिभागियों में से शीर्ष 10 चयनित की प्रस्तुति अपने आप में जिले को गौरवान्वित महसूस करती है। जिनकी प्रस्तुति सैकड़ों जिलेवासियों के बीच होगी और जिले को मिलेगा कोई एक सिंगिंग सेंसेशन चैंपियन। हालांकि फिल्मी युवा के निदेशक बसंत राज ने बताया कि शुरुआत के समय छोटी सी पहल थी और आज एक भव्य आयोजन की तरफ बढ़ रही है। जिसमें कोर टीम के संयोजक जीतांशु अंजन, सचिव सुमित चौधरी, प्रमुख कार्यकारिणी किशन कुमार एवं प्रिंस कुमार सहित टीम प्रियम के सदस्यों का पूर्ण सहयोग रहा। बिहार पुलिस में कार्यरत आई०जी० श्री विकास वैभव की प्रेरणा से ही सम्भव यह उपरोक्त कार्यक्रम हो पा रही है। युवा संस्था फिल्मी युवा का लक्ष्य अपने क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवाओं को कला एवं संस्कृति के क्षेत्र में अलग पहचान दिलाने का है।

पूरे मुहिम की ब्रांड एम्बेसडर इंडियन आइडल फेम रूपम रम्या के नेतृत्व में फाइनल के लिए बच्चों को तैयार किया जाएगा। मकसद सिर्फ इतना था कि कोई भी प्रतिभावान इस निःशुल्क प्रतियोगिता से वंचित ना रह जाये। सामाजिक संस्था टीम प्रियम के संयोजक प्रियम रंजन सिंह ने कहा कि इतनी छोटी टीम के साथ शुरू किया गया यह सोच आज काबिले तारीफ है जिसमें टीम प्रियम अपनी पूरी सहायता इस सांस्कृतिक गतिविधियों में देता आ रहा है और आगे भी रहेगा। इस उपलक्ष्य पर जिले के विभिन्न व्यकितत्व ने शुभकामनाएं दी है। पूरे बिहार से और दूसरे राज्य से विशेष अतिथियों का आगमन सुनिश्चित है और फाइनल के आयोजन का इंतज़ार बेसब्री से है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !