अन्नाशेष सोशल वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा नशा मुक्ति अभियान चलाया गया।

 अन्नाशेष सोशल वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा आज से पूरे जबलपुर के अलग अलग स्कूल एवं कॉलेज में नशा मुक्ति अभियान चालू किया जिसके चलते आज के.सी. हितकारनी चिल्ड्रेन स्कूल में नशा मुक्ति के बारे में बच्चों को संबोधित किया एवं मंच को संबोधित कर रहे वरुण यादव ने कार्यक्रम की शुरुवात स्कूल की प्रिंसिपल श्री अर्चना गुप्ता जी का पौधा देखकर संस्था की जानवी एवं पलक ने स्वागत किया।



संस्था की जानवी उर्मलिया का ये मानना है की पिछले कुछ सालो से नशा लोगो को अपना आदी बना रहा है. लोग नशेड़ी बनकर अपना तथा अपनों का भविष्य बर्बाद करने को तुले हुए है. इसलिए हमें नशे से मुक्ति के लिए प्रयास करने की आवश्यकता है.



साथ ही संस्था के मानव ओठवानी का कहना है की आज की युवा गुटका, बीडी, सीक्रेट और शराब पीकर खुद को शाही जीवन देना का प्रयास करता है. पर नशे से जीवन में सुधार नहीं किया जा सकता है. नशा जीवन की बर्बादी का सबसे बड़ा माध्यम है.


संस्था के मुदित तिवारी , पार्थ शर्मा , मानस दूबे एवं मेहूल अग्रवाल ने अपनी बातें रखते हुए बताया कि हमारे देश के युवा अपना आदर्श भगत सिंह या गांधी को न मानकर फ़िल्मी हीरो को मानती है. जो फिल्म इंडस्ट्री में काम करते है. पर आज के युवाओ के हीरो युवाओ का ही जीवन बर्बाद कर रहे है.


बड़े बड़े अभिनेता अपने स्वार्थ के लिए तथा कम्पनियों से मिल रहे पैसो के लिए नाशो का प्रसार करते है. आज फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता गुटके का विज्ञापन करते नजर आते है.


आज के विज्ञापनों से बचाकर युवाओ के भविष्य को सुरक्षित बनाना होगा. क्योकि आज के युवाओ के हीरो खुद लोगो के भविष्य के साथ पैसो के लिए खिलवाड़ कर रहे है. तथा खुद कुछ पैसे लेकर विज्ञापन करते है.

कार्यक्रम का समापन करते हुए संस्था के शहर प्रमुख विराज यादव ने सभी को धन्यवाद करते हुए सभी छात्रों को ये शपथ दिलवाई की ना हम नशा करेंगे ना हम होने देंगे ना करने देंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित स्कूल प्रिंसिपल अर्चना गुप्ता संस्था के शहर प्रमुख विराज यादव जानवी उर्मलिया,अर्पिता शिवहरे,मानव ओठवानी,राशि पटेल,वरुण यादव,पलक बधोरिया,मानस दूबे , वेदान्त सोनी , अक्षत शुकवानी, पार्थ शर्मा , मेहूल अग्रवाल , मुदित तिवारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !