NHM कार्यालय के मुख्यद्वार पर संविदा नर्सिंग स्टाफ और फार्मासिस्ट के अभ्यर्थियों ने किया जोरदार प्रदर्शन, छात्र नेता रवि परमार ने एनएचएम के मुख्यद्वार पर जड़ा ताला, NHM में फर्जीवाड़ा बंद करने की मांग,

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित एनएचएम कार्यालय के मुख्यद्वार पर सोमवार को जोरदार विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। यहां एनएसयूआई मेडिकल विंग के नेतृत्व में संविदा नर्सिंग स्टाफ और फार्मासिस्ट के अभ्यर्थियों ने जमकर नारेबाजी की इस दौरान एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार ने एनएचएम कार्यालय के मुख्यद्वार पर ताला जड़ दिया।


दरअसल, पिछले साल 3 और 4 अगस्त को एनएचएम द्वारा भर्ती परीक्षा करवाई गई थी। लेकिन सात महीने बीतने के बावजूद अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया गया है। इसी बात को लेकर संविदा नर्सिंग स्टाफ और फार्मासिस्ट के अभ्यर्थियों में रोष है। सोमवार को एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश संयोजक रवि परमार के नेतृत्व में सभी अभ्यर्थी एनएचएम कार्यालय पहुंचे और यहां उन्होंने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।




इस दौरान छात्र नेता रवि परमार ने कहा कि एनएचएम में फर्जीवाड़े और भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है। एनएचएम में परीक्षा होने के पहले ही पेपर लाखों रूपए में बेचा जाता है वहीं भर्ती परीक्षाओं में भी फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। संविदा नर्सिंग स्टाफ और फार्मासिस्ट की भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी रिजल्ट की मांग को लेकर कई बार ज्ञापन दे चुके हैं। उसके बावजूद उनका रिजल्ट जारी नहीं किया गया है। एनएचएम के मनमानी के विरुद्ध अभ्यर्थियों में रोष है और उनकी मांगों को समर्थन देते हुए एनएसयूआई ने विरोध प्रदर्शन किया है इसके बाद भी यदि एनएचएम जल्द रिजल्ट घोषित नहीं करती तो हम उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !