टिकैत के साथ दिल्ली से सतना पहुंचे रालोजपा प्रदेश प्रधान महासचिव,किसान यूनियन के कार्यक्रम में टिकैत के साथ सामिल हुए शोभनाथ

सतना कृषि उपज मंडी में किसान यूनियन का कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत सामिल हुए।राकेश टिकैत के साथ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी मध्य प्रदेश के प्रधान। महा सचिव भी सामिल हुए ।


टिकैत ने कहा कि हमने किसानों के लिए पूरे कोरोना काल में दिल्ली में प्रदर्शन किया और किसानों को जीत दिलाई। किसान अनाज तो उगाता है पर उसको उसकी फसल का सही दाम नही मिलता है।प्रदेश का किसान परेशान है। अपने फसल का सही दाम और किसान को अपने हक के लिए एक हो कर लड़ना होगा और सरकार को बताना होगा की किसान को उसका हक नही मिलेगा तो किसान लड़ना भी जनता है । इस मौके पर शोभनाथ सेन ने कहा कि किसान अनाज को उगाता है परंतु उसे उसकी फसल का सही दाम नही मिलता है , हम सरकार से मांग करते है की फसल के मूल्य बढ़ाए जाए और मंडियों को प्रथम प्राथमिकता दी जाए उन्होंने ने कहा, सेन ने कहा की मैं किसी पार्टी का पदाधिकारी होने से पहले एक किसान हूं इसलिए मैं पहले किसान की हक की बात करता हु और करता रहूंगा और कहा जिन किसानों को कोई भी समस्या हो वह अपनी बात आकर हमारे पास रखे और उन्होंने कहा की निश्चित ही आपकी बात को वह सरकार तक पहुंचने का कार्य करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !