Madhya Pradesh : कांग्रेस ने निकाला युवा किसान क्रांति मार्च एवं ट्रैक्टर रैली,,मप्र से किसान विरोधी 50% कमीशन वाली सरकार को उखाड़ फेंकेंगे - श्रीनिवास बीवी

हम इस किसान विरोधी सरकार की ईंट से ईंट बजा कर रख देंगे - विक्रांत भूरिया



इंदौर  आज इंदौर में  युवा कांग्रेस द्वारा युवा किसान क्रांति मार्च का आयोजन हुआ। जिसमें हजारों किसान ने अपने ट्रेक्टर ट्राली समेत हिस्सा लिया ।


सभा को संबोधित करते हुए *राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी* ने कहा  कि मप्र में शिवराज सरकार के पाप का घडा भर चुका है "शिवराज सिंह जी, जितना 50% लेना है ले लीजिए, सिर्फ 2 महीने बचे हैं। हमने कर्नाटक से 40% की सरकार को हटाया था, अब मप्र से 50% की सरकार को उखाड़ फेकेंगे।"


 रैली में मौजूद *पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी* ने कहा की किसानों को आज भी अपनी मूलभूत ज़रूरतों के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। जबकि भाजपा सरकार करोड़ों रुपये ब्रांडिंग में खर्चा कर के अपने आपको किसान हितेषी जताने पर तुली है जबकि ज़मीनी हक़ीक़त कुछ और है ।


प्रदेशाध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने कहा विकास और भूमि अधिग्रहण के बहाने, आपको किसानों की ज़मीन हड़पने नहीं देंगे शिवराज सिंह जी। हम इस किसान विरोधी सरकार की ईंट से ईंट बजा कर रख देंगे । यह धरती हमारी मां है और उस मां के सपूत इस देश के किसान हैं। किसानों की ज़मीन उद्योगपतियों को आप रेवड़ी की तरह बांट नहीं सकते शिवराज सिंह जी, याद रखें!


मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया की मप्र में सरकार द्वारा किसानों पर लगातार अत्याचार किये जा रहे हैं । यहां अल्प वर्षा के कारण किसानों की फसलें खराब हो रही हैं ऐसे में सरकार न तो  मुआवजा दे रही है न ही कोई ठोस कदम उठा रही है , शिवराज का ध्यान केवल झूठ बोलने और चुनाव जीतने पर केन्द्रित है ।


इस रैली में मुख्य रुप से युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी , पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया एवं बडी संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता  एवं पदाधिकारी शामिल हुए ।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !