स्कूल के टॉयलेट में मिला नवजात बच्चा, लड़की ने जन्म दे उसे वहीं छोड़कर भाग गई.

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के एक सरकारी स्कूल के टॉयलेट में एक नवजात का शव मिला. जांच में पता चला कि बच्चा स्कूल में ही पढ़ने वाली 11वीं की एक छात्रा का था. घटना के बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं 10वीं में पढ़ने वाले एक लड़के पर छात्रा को गर्भवती करने का आरोप है. लड़के को जुविवाइनल होम में रखा गया है.
टाइम्स ऑफ इंडिया http://toi.in/qYAWHY/a31ga8
की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 1 सितंबर की है. नवजात का शव स्कूल की एक छात्रा ने टॉयलेट में देखा, उसने असिस्टेंट प्रिंसिपल को बताया. उसके बाद भुवनागिरी पुलिस थाने में घटना की जानकारी दी गई. पुलिस को शक हुआ कि स्कूल की किसी छात्रा ने ही नवजात को जन्म देकर टॉयलेट में छोड़ दिया. जांच के दौरान पुलिस को एक लड़की ने बताया कि उसी ने बच्चे को टॉयलेट में फेंक दिया. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने पुलिस को बताया, 
"गुरुवार को क्लास अटेंड करते वक्त मुझे पेट में तेज़ दर्द होने लगा. मैं टॉयलेट आई. जहां मैंने मरे हुए बच्चे को जन्म दिया."

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने पेन की मदद से बच्चे की गर्भनाल काटी और फिर उसे वहीं छोड़कर वो अपने क्लासरूम चली गई.
जानकारी के मुताबिक, लड़की ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल के दसवीं का छात्र उसका बॉयफ्रेंड है और उसी ने उसे प्रेग्नेंट किया था. लड़की ने बताया कि उसके परिवार में किसी को पता नहीं था कि वो प्रेग्नेंट. पुलिस का कहना है कि लड़की ने खुद से बच्चे को जन्म दिया है, ऐसे में संभव है कि जन्म के वक्त ही नवजात की मौत हो गई होगी.लड़के के खिलाफ POCSO एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. उस पर लड़की के रेप करने, बार-बार यौन उत्पीड़न करने, उसे गर्भवती करने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने लड़के को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया, बोर्ड ने लड़के को ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया. और बच्ची को कामराज सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.!







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !