Patna : तेजस्वी यादव का हमला, कहा- संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है बीजेपी

PATNA : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का पूरा प्लान बताया है। साह ही उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोलै। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार का दिल्ली दौरा है। वहां वे कई नेता से मुलाकात करेंगे। महागठबंधन के जितने भी दल हैं, उन सबके नेताओं से नीतीश कुमार मिलने जा रहे हैं। वहां राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी नीतीश कुमार मुलाकात करेंगे। वहीं, नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवारी पर तेजस्वी यादव ने कहा कि फिलहाल सीएम नीतीश का केवल एक ही मिशन है, जिसके लिए वे जुटे हुए हैं। ये बात नीतीश कुमार और ललन सिंह ने भी कई बार कहा है कि वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं होंगे।
वहीं, बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी की धमकी से कोई डरने वाला नहीं है। उनसे पूछिए कि आपने बिहार के लिए क्या काम किया है। केंद्र सरकार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली थी, जो अब तक नहीं मिली। देश में सभी लोग जान चुके हैं, बीजेपी संस्थाओं का किस तरीके से दुरुपयोग कर रही है।
अमित शाह के बिहार दौरा पर तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में हर कोई स्वतंत्र है। जो जहां चाहे आ और जा सकता है। वहीं, जब पत्रकारों ने तेजस्वी से नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं। वे मुख्यमंत्री पद के चेहरा नहीं होंगे और ये कई बार साफ़ किया जा चूका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !