शीतलपुर रेलवे स्टेशन पर मिले बैग से बरामद किया गया दो लाख रुपये और जेवरात।

सोनपुर-छपरा रेल सेक्शन के शीतलपुर स्टेशन पर शनिवार को लावारिश हालत में पड़े एक ट्राली बैग से आरपीएफ ने 02 लाख 11 हजार 60 रुपये नगद तथा गहने जब्त किए हैं। स्टेशन प्रबंधक शीतलपुर एवं पोर्टर उपस्थित थे। साथ ही राजकीय रेल पुलिस सोनपुर के सहायक अवर निरीक्षक रमेश कुमार सिंह भी वहां पर पहुंचे। 


आसपास पूछताछ करने पर किसी भी यात्री ने उस ट्राली बैग को अपना नहीं बताया। बाद में उपस्थित गवाह के समक्ष उक्त ट्राली बैग को खोला गया तो उसमें नगद 02 लाख 11 हजार 60 रुपये नगद, एक पीस नाक का नथिया एवं एक पीस कान का फूल दोनों सोने जैसे रंग का, एक जोड़ी पायल एवं एक पीस बिछिया दोनों चांदी जैसा रंग का तथा नया-पुराना कपड़ा पाया गया।
स्टेशन प्रबंधक शीतलपुर एवं पोर्टर उपस्थित थे। साथ ही राजकीय रेल पुलिस सोनपुर के सहायक अवर निरीक्षक रमेश कुमार सिंह भी वहां पर पहुंचे। आसपास पूछताछ करने पर किसी भी यात्री ने उस ट्राली बैग को अपना नहीं बताया। बाद में उपस्थित गवाह के समक्ष उक्त ट्राली बैग को खोला गया तो उसमें नगद 02 लाख 11 हजार 60 रुपये नगद, एक पीस नाक का नथिया एवं एक पीस कान का फूल दोनों सोने जैसे रंग का, एक जोड़ी पायल एवं एक पीस बिछिया दोनों चांदी जैसा रंग का तथा नया-पुराना कपड़ा पाया गया।बताया है कि मौके पर ही गवाहों के समक्ष उप निरीक्षक विपिन कुमार ने जब्ती सूची बनाकर लावारिश बैग को कब्जे में लिया। तत्पश्चात एक लिखित आवेदन के साथ अग्रिम कार्रवाई के लिए बरामद नगद रुपये, गहने एवं कपड़ों को बैग के साथ राजकीय रेल पुलिस सोनपुर को सौंपा गया। मालूम हो कि आरपीएफ के स्तर पर आपरेशन अमानत चलाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !