यामी गौतम की Article 370 को मिला दर्शकों का फूल सपोर्ट , वहीं विद्युत जामवाल की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म का हाल बेहाल

आपको बता की यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को वीकेंड का पूरा फायदा मिला है। फिल्म के 3 दिनों की कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं. इस फिल्म के साथ विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म क्रैक भी रिलीज हुई है। लेकिन इस स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म को ऑडियंस का उतना सपोर्ट नहीं मिल रहा है।


आर्टिकल 370 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिंदी फिल्म जगत के लिए साल 2024 की शुरुआत 2023 से काफी विपरीत जा रही है। 2023 में शाहरुख खान ने पठान फिल्म से एक ऐसा माहौल बनाया था की 2023 में जितने भी बॉलीवुड फिल्में सिनेमा घरों में चली लगभग सभी फिल्मों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। बहरहाल 2024 में अब तक ऐसा कुछ कलाम देखने को नहीं मिला है। इस 2024 की शुरुआत में साउथ इंडियन फिल्मों ने थोड़ा बहुत माहौल बनाया है। गुंटूर कारम और हनुमान जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई की है। लेकिन बॉलीवुड का हाल बेहाल चल रहा है। शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन स्टारर जैसे बड़े नामों वाले फिल्में रिलीज हुईं लेकिन कोई खास कमाल कर नही पाई। जनवरी से ये सिलसिला फरवरी में भी थमने का नाम नहीं ले रही। यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक दोनों फिल्मों के कलेक्शन के आंकड़े 3 दिनों में कोई खास कारनामा करके दिखाने में कामयाब नही रही है।


यामी गौतम की फिल्म और विद्युत जामवाल की फिल्म ने अब तक कितना कमाया?


बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को ऑडियंस का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। उनकी फिल्म ने 3 दिनों में रिलीज के पहले दिन 5.9 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन 7.4 करोड़ का कारोबार किया, और तीसरे दिन रविवार का फायदा उठाते हुए 9.50 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म का 3 दिनों का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिया जाए तो 22.80 करोड़ का कलेक्शन कर किया है। वही विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म क्रैक को ऑडियंस का उतना अच्छा रिस्पॉन्स नही मिल रहा है हालाकि फिल्म स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का 3 दिनों का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखा जाए तो इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 2.40 करोड़ की कमाई की इस फिल्म को इतनी बड़ी स्टार कास्ट का फायदा नही मिल पा रहा है। फिल्म ने टोटल 3 दोनो में 8.80 करोड़ का ही कारोबार कर पाई है। यह फिल्म यामी गौतम के फिल्म से काफी पीछे चल रही है। इन दोनो फिल्मों को लेकर दर्शकों में जितनी हाइप थी उस लिहाज से फिल्में कारोबार नही कर पा रही है। अब आगे की दिनों में ये दोनो फिल्मे किस तरह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है या नहीं ये देखना दिलचस्ब होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !